Deepika Padukone: एक संघर्ष से सफलता की कहानी

newstarang24.com
6 Min Read
WhatsApp channel Join Now
Telegram channel Join Now

Deepika Padukone : माँ बनने वाली है दीपिका पादुकोण । खुद दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके बताया है

जैसे ही दीपिका ने ये पोस्ट की तुरंत ही वायरल हो गयी औरपुरी दुनिया को पता चल गया की उनका बेबी सितम्बर 2024 में आने वाला है । अब वायरल भी क्यों नहीं होगी सबकी फेवरेट जो है दीपिका पादुकोणे । जैसे ही पोस्ट वायरल हुई सबसे पहले  कृति सेन्सन ने उनको बधाई दी और इसके  बाद बधाइयों का सिलसिला चलता ही जा रहा है दीपिका के बेबी के पिता का नाम रणवीर सिंह है जो की आज बॉलीवुड में जाना पहचाना एक्टर है । रणवीर और दीपिका की कमेस्रतय भी बहुत ही दिलचस्प रही है ।

file                                                                                                           photo credit :google

दीपिका पादुकोणे और रणवीर सिंह की दोस्ती 2012 में हुई लम्बे समय तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया और 2015 में चुपके से सगाई भी कर ली । दीपिका का अफेयर रणवीर कपूर  के साथ था परन्तु जब दोनों का ब्रेक उप हुआ तो दीपिका बहुत डिप्रेशन में चली गयी वो अपने आप को संभल नहीं पारहि थी और दिन भर रोटी रहती थी उस समय उनके पास संजय भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी और पद्मावती थी इन्ही फिल्मो की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह से उनकी नजदीकियां बढ़ी और दीपिका को इस समय इमोशनली सपोर्ट की जरूरत थी रणवीर सिंह ने दीपिका को संभाला और यही से शुरू हुई इनकी लव स्टोरी ।

6 साल तक एक दूसरे को समझ कर 14 नवम्बर 2018 को दोनों ने इटली में शादी कर ली और एक पावर कपल बन गए ।file                                                                                 photo credit :google

अब ये कपल सितम्बर महीने में पेरेंट्स बनाने जा रहे है और सोशल मीडिया पर इनको बधाईया देने का तांता लगा हुआ है ।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण शुरु से ही एक बोल्ड अभिनेत्री रही है उनके चाहने वाले सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि पुरे वर्ल्ड में उनके फैंस है । दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में जो सफलता हासिल की है खुद के दम पर की है । दीपिका एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक गुड वीमेन भी है

दीपिका पादुकोण भारतीय बॉलीवुड जगत में एक जानी मानी प्रमुख अभिनेत्री है उन्होंने अपनी सुंदरता , प्रतिभा से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है  दीपिका का जन्म 5 जनवरी, 1986 को कर्नाटक के कोडगू नगर में हुआ था। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर के सफर  की शुरुआत 2006 में कन्नड़ फिल्म ‘आइन्डीन‘ से की और उसके बाद बॉलीवुड में एंट्री की।

उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘ओम शांति ओम‘ में शाहरुख़ ख़ान के साथ एक सेराहना भूमिका में थी, जिससे उन्हें तारीफ़ मिली। और इस फिल्म में लोगो ने शाहरुख के साथ साथ दीपिका को भी बहुत प्यार दिया और यही से शुरू हुई उनकी सफलता की जर्नी । लेकिन उनकी  असली चमक फिल्म ‘लव आज कल‘ में दिखाई दी और उसके बाद वे बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

दीपिका पादुकोणे ने अपने करियर के सफर में कई बड़े बड़े पुरुस्कार भी जीते और अपनी एक्टिंग से हर जगह प्रशंसा प्राप्त की . उनकी हर अदा लोगो को काफी भायी है । इसके बाद उन्होंने कभी मुद कर पीछे नहीं देखा बल्कि सफलता की सीढिया चढाती ही गयी और आज  वह समाज सेवा में भी सक्रिय रही हैं और कई सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करती हैं।

दीपिका पादुकोण अपने आप में एक पहचान है और सबके लिए  एक प्रेरणास्त्रोत है । और अपने strong personalty  के लिए मशहूर हैं, जिन्होंने अपने संघर्षों और सफलताओं के माध्यम से देश और विदेश में बड़ा नाम बनाया है।

दीपिका पादुकोण का बचपन :

दीपिका पादुकोण का बचपन  उनके जीवन के सबसे यादगार और उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, जो उन्हें उनकी व्यक्तित्व और करियर के निर्माण में बहुत ही सही मार्गदर्शन  प्रदान करता है।

दीपिका का जन्म 5 जनवरी, 1986 को हुआ था। उनका बचपन शौर्यपूर्ण और सामर्थ्यवान परिवार में बीता। उनके पिता प्रकाश पादुकोण एक पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी थे, जो कि उन्हें स्पोर्ट्स में प्रेरित करते रहे।

दीपिका का बचपन उन्हें एक सामाजिक और सांस्कृतिक परिवेश में बड़ा किया। उनके परिवार ने उन्हें समझाया कि शिक्षा और सांस्कृतिक मूल्यों का महत्व है। उनके माता-पिता ने उन्हें मूल्यों, नैतिकता, और कड़ी मेहनत के माध्यम से निरंतर प्रेरित किया।

Share This Article
Follow:
Hello friends, My name is Ganga Soni, I have been into blogging for a long time. This is my news blog, under this I post only that news which is true, apart from this there are blogs written by me on other topics also. Thank you
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *